Samsung Galaxy Fold 2 में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले दिया जा सकता है, एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। कुछ महीनों से इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी को लेकर कई खबरे आ चुकी हैं। ताज़ा खबर है कि इस Samsung फोल्डिंग फोन की प्राइमरी स्क्रीन में सार्वधिक रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। वहीं, फोन के आउटर डिस्प्ले में स्टैंडर्ड 60 हर्ट्ज़ का पैनल दिया जाएगा। एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि सैमसंग कुछ तकनीकी कारणों की वजह से अपने गैलेक्सी फोल्ड 2 स्मार्टफोन में एस पैन स्टायलस नहीं देगी।

Samsung Galaxy Fold 2 को लेकर संभावना है कि इसे Galaxy Note 20 लॉन्च के दौरान पेश किया जा सकता है। पुरानी रिपोर्ट्स की मानें, तो गैलेक्सी फोल्ड 2 में 7.59 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। दक्षिण कोरियाई वेबसाइट ETNews के द्वारा भी कुछ इसी तरह की खबर सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि फोन में 120 हर्ट्ज़ पैनल मौजूद होगा। 9to5Google की रिपोर्ट में बताया गया है कि TheElec के अनुसार काफी संभावना है कि गैलेक्सी फोल्ड 2 में एस पेन को सपोर्ट नहीं दिया जाएगा। इसका मुख्य कारण यह है कि सैमसंग को एक फोल्डेबल ग्लास डिज़ाइन को खोज़ना है, जो कि स्टायलस के दबाव को झेल सके।

हाल ही में एक अन्य खबर सामने आई थी कि गैलेक्सी फोल्ड 2 को 5 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ एक किफायती विकल्प भी पेश किया जा सकता है जिसका नाम होगा Galaxy Fold Lite। जानकारी मिली थी कि इस फोन की कीमत $1,099 (लगभग 82,800 रुपये) हो सकती है। इसमें गैलेक्सी फोल्ड 2 की तुलना में छोटा डिस्प्ले और अलग कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें