Realme C11 बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन की घोषणा मलेशिया में की जाएगी। हालांकि फिलहाल लॉन्च की तारीख का खुलासा होना बाकी है। ऐसी भी संभावना है कि Realme C11 को मलेशिया से पहले किसी अन्य बाज़ार में उतार दिया जाए। यह देखते हुए कि Realme C11 एक बिल्कुल नया फोन होने जा रहा है, फोन के बारे में अभी भी काफी कुछ सामने आना बचा हुआ है। कथित तौर पर फोन को हाल ही में थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था, लेकिन वहां इस आगामी रियलमी फोन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई।

Lowyat की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme ने मलेशियाई मीडिया के साथ एक प्रेस नोट साझा किया है, जिसमें कहा गया है कि कंपनी Realme C11 को बाजार में लाने के लिए तैयार है। कंपनी ने एक टीज़र तस्वीर भी भेजी है जो फोन के पिछले हिस्से को दिखाती है और इसमें कैमरा छिपा हुआ है। रियलमी ने कथित तौर पर यह भी साझा किया है कि रियलमी सी11 मीडियाटेक के हीलियो जी35 चिपसेट पर काम करेगा। MediaTek Helio G35 एक अघोषित चिपसेट है, इसलिए हम इसके बारे में अभी कुछ नहीं जानते हैं।

इसके अलावा, Lowyat का दावा है कि Realme C11 चाइना क्वालिटी सर्टिफिकेशन सेंटर लिस्टिंग के आधार पर 10 वाट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh बैटरी से लैस होगा। Gadgets 360 इस लिस्टिंग को स्वतंत्र रूप से सत्यापित करने में असमर्थ था।
 

इस बीच, रियलमी 25 जून को भारत में कम से कम दो फोन और एक ईयरबड्स को पेश करने के लिए तैयार हो रही है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी भारत में Realme X3, Realme X3 SuperZoom और Realme Buds Q लॉन्च करेगी। रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम इससे पहले चीन में लॉन्च हो चुका है, लेकिन अन्य दो डिवाइस अभी तक दुनिया में कहीं भी पेश नहीं किए गए हैं। संभव है कि Realme C11 भारत में 25 जून को Realme X3 सीरीज़ के साथ पेश कर दिया जाए।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें