Realme X50 5G स्मार्टफोन लॉन्त करने के बाद अब कंपनी नए स्मार्टफोन सीरीज़ पर काम कर रही है। जाने-माने टिप्सटर के वीबो पोस्ट के अनुसार, Realme का अगला स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट के साथ आएगा जिसमें 5जी से संबधित समस्याओं में सुधार किया जाएगा, जैसे कि बैटरी परफॉर्मेंस। हालांकि, चीनी टेक कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, तो ऐसे में इन दावों पर पूरी तरह से भरोसा करना गलत होगा।

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर साझा किए पोस्टर में नया Realme फोन दिखा है, जिसमें फोन के कर्व्ड किनारे और फ्रंट पैनल के ऊपरी बायीं ओर होल-पंच कटआउट नज़र आ रहे हैं। टिप्सटर Digital Chat Station ने बताया कि आगामी रियलमी फोन “solve the pain points of 5G” (अनुवाद) कनेक्टिविटी। यानी कि आगामी फोन 5जी से जुड़ी समस्याओं को हल करेगा। यह वीबो पर साझा किए पोस्टर में भी लिखा गया है। इसके अलावा, आगामी रियलमी फोन का नाम भी अभी साफ नहीं है।

इस साल जून में रियलमी ने Realme X50 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जो क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 4,200 एमएएच बैटरी से लैस है। रियलमी एक्स50 5जी सीरीज़ में बाद में Realme X50 5G Master Edition, Realme X50 Pro 5G, Realme X50m 5G, और Realme X50 Pro Player Edition जैसे स्मार्टफोन भी जुड़े। सभी स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ आते हैं।
 

दिलचस्प बात यह है कि रियलमी एक्स50 प्रो 5जी स्मार्टफोन को भारत में भी फरवरी में लॉन्च किया गया था, जहां फिलहाल 5जी उपलब्ध भी नहीं है।

पिछले हफ्ते, टिप्सटर ने दावा किया था कि रियलमी इन दिनों 100 वॉट+ फास्ट चार्जर पर काम कर रही है, जो तीन मिनट में 4,000 एमएएच की बैटरी को एक तिहाई चार्ज करने में सक्षम होगा। इसके अलावा टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी है कि नए 120W Ultra Dart Fast Charger को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने रियलमी एक्स50 प्रो के साथ 65W SuperDart फास्ट चार्जिंग पेश की थी।