Poco अगले 20 से 25 दिनों में एक नया डिवाइस लॉन्च करने की योजना बना रही है। Poco M2 Pro भी अभी कुछ समय से अफवाहों में चला आ रहा है और लॉन्च होने वाले पोको फोन में यह भी एक बड़ा नाम हो सकता है। फोन को एसआईजी और वाई-फाई एलायंस साइटों पर देखा जा चुका है और अब इसे बीआईएस सर्टिफिकेशन (भारतीय मानक ब्यूरो) भी प्राप्त हो गया है। यह सीधा इशारा देता है कि कंपनी भविष्य में Poco M2 Pro को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

टिपस्टर मुकुल शर्मा ने मॉडल नंबर M2003J6CI के साथ BIS साइट पर पोको एम2 प्रो देखा। यह वही मॉडल नंबर है जो ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन और वाई-फाई एलायंस दोनों साइटों पर देखा गया था। बीआईएस साइट डिवाइस के बारे में कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं देती है, लेकिन यह साफ कर देती है कि भविष्य में Poco M2 Pro भारत में लॉन्च होगा। फोन को पिछले महीने Xiaomi इंडिया के आरएफ एक्सपोज़र पेज पर भी देखा गया था, जिसमें Redmi Note 9 और Mi 10 भी शामिल थे।

पिछले लीक से पता चलता है कि पोको एम2 प्रो पर कोडनेम “Gram” के साथ काम चल रहा है। माना जा रहा है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 720 चिपसेट पर काम करेगा। कई सर्टिफिकेशन लिस्टिंग इशारा करती है कि फोन ब्लूटूथ 5 और डुअल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करेगा।

भले ही पोको इंडिया के महाप्रबंधक सी मनमोहन ने हाल में एक इंटरव्यू में कहा हो कि अगले 20 से 25 दिनों में एक नया पोको फोन लॉन्च होगा, लेकिन कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फिलहाल किसी प्रकार का टीज़र या कोई जारी नहीं किया है और न ही कोई संकेत दिया है कि कंपनी किसी फोन पर काम कर रह है। Poco M2 Pro के अलाव हाल ही में लॉन्च किए गए Poco F2 Pro के भारतीय बाजार में आने की भी घारणाए हैं। यह डिवाइस पिछले महीने यूरोप में 499 यूरो (लगभग 41,500 रुपये) की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ था। यह मॉडल मूल रूप से Redmi K30 Pro का रीब्रांडेड वर्ज़न है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें