Oppo ने पिछले महीने चीन में Reno 4 और Reno 4 Pro को लॉन्च किया था, जो 5G कनेक्टिविटी के लिए क्वालकॉम के Snapdragon 765G चिपसेट से लैस आते हैं। ये नए स्मार्टफोन VOOC 2.0 सपोर्ट के साथ आते हैं, जिसमें अधिकतम चार्जिंग आउटपुट 65W मिलता है। ये फोन केवल चीन में लॉन्च किए गए थे, लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि ओप्पो ग्लोबल बाज़ारों में रेनो 4 प्रो को उतारने के लिए तैयार है। हालांकि, Oppo Reno 4 Pro के ग्लोबल वेरिएंट के बारे में कहा जा रहा है कि यह चीन में लॉन्च किए गए डिवाइस से अलग होगा।

Reno 4 Pro के ग्लोबल वेरिएंट को लॉन्च करने की खबर को Linus Tech Tips यूट्यूब चैनल के Linus Sebastian ने टीज़ किया था। लाइनस ने कर्व्ड डिस्प्ले दिखाते हुए फोन की एक आंशिक तस्वीर पोस्ट की। टिप्सटर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने भी समान दिखने वाले डिवाइस की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें दावा किया गया कि रेनो 4 प्रो प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसे ओप्पो भारत ला रही है। जबकि दो डिवाइस समान दिखते हैं, मुकुल शर्मा ने संकेत दिया है कि Oppo Reno 4 Pro का भारतीय वेरिएंट ग्लोबल वेरिएंट से अलग होगा। शर्मा ने बताया कि दोनों डिवाइस में एक घुमावदार 3डी डिस्प्ले होगा, लेकिन भारतीय वेरिएंट के लिए साइज़ और रिफ्रेश रेट अलग होगा।

दावा किया गया है कि चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 4 प्रो में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है, लेकिन भारत में आने वाले वेरिएंट में रिफ्रेश रेट अधिक होगा। सेबेस्टियन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर डिवाइस के ऊपरी बायें कोने पर होल-पंच कैमरा भी दिखाती है।

भारतीय ओप्पो रेनो 4 प्रो के अन्य स्पेसिफिकेशन फिलहाल अज्ञात हैं। Oppo ने कुछ स्थानीय कस्टमाइज़ेशन के साथ Oppo Reno 4 सीरीज़ को भारत लाने की अपनी योजनाओं की घोषणा की थी। कंपनी ने इस बात का उल्लेख नहीं किया है कि वह अपनी भारत-आधारित यूनिट्स के लिए क्या बदलाव लाएगी और न ही उसने लॉन्च के लिए कोई समयरेखा दी है।

.