Oppo Reno 4 के ग्लोबल वेरिएंट को लॉन्च से पहले ताइवान के नेशनल कम्युनिकेशंस कमिशन (NCC) सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। रेनो 4 की तस्वीरें एनसीसी लिस्टिंग के जरिए लीक हुई हैं, जिससे पता चलता है कि ग्लोबल वेरिएंट का डिज़ाइन चीनी वेरिएंट के समान होगा। ओप्पो रेनो 4 5जी सीरीज़ को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था और ग्लोबल वेरिएंट में कुछ छोटे बदलाव होने की बात कही गई है। Oppo Reno 4 और Oppo Reno 4 Pro फोन भारत में भी लॉन्च होंगे और कंपनी ने कहा है कि फोन कुछ स्थानीय फीचर्स के साथ पेश किए जाएंगे।

NCC लिस्टिंग ने Oppo Reno 4 के ग्लोबल वेरिएंट की तस्वीरों को लिस्ट किया है, जो चीन से बाहर के बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। इसे मॉडल नंबर CPH2089 के साथ लिस्ट किया है और तस्वीरें फोन के पीछे की तरफ ओप्पो लोगो के साथ एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाती हैं। इसके बैक पैनल के ऊपरी बायें कोने पर स्थित एक आयताकार-आकार के मॉड्यूल के अंदर सेट किया गया है, ठीक उसी तरह जैसे ओप्पो रेनो 4 के चाइना मॉडल पर। एनसीसी लिस्टिंग की तस्वीरों से पता चलता है कि स्पेस ब्लैक विकल्प, जिसे चीन में लॉन्च किया गया था, वह विदेशी बाजारों के लिए भी अपना रास्ता बनाएगा।

लिस्टिंग में ऐसी तस्वीरें भी हैं जो फोन के सामने के हिस्से को दिखाती हैं। इससे पता चलता है कि ओप्पो रेनो 4 के ग्लोबल वेरिएंट में स्क्रीन के ऊपरी बायें कोने पर होल-पंच कटआउट होगा। कुल मिला कर देखने में Oppo Reno 4 का ग्लोबल वेरिएंट इसके चीनी वेरिएंट के समान होगा। हालांकि इसके अंदर कुछ बदलाव हो सकते हैं। एनसीसी लिस्टिंग को पहली बार GizmoChina द्वारा देखा गया था।

हाल ही में एक लीक सामने आया था, जिसके अनुसार, ओप्पो रेनो 4 प्रो ग्लोबल वेरिएंट में चीन मॉडल की तुलना में अलग डिस्प्ले साइज़ और रिफ्रेश रेट की जानकारी दी गई थी। हालांकि, 3D कर्व्ड डिस्प्ले डिज़ाइन को बरकरार रखा जाएगा। यह देखते हुए कि चीनी मॉडल 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, हम अनुमान लगा सकते हैं कि ग्लोबल वेरिएंट इससे अधिक रिफ्रेश रेट से लैस हो सकता है। उम्मीद है कि Oppo Reno 4 सीरीज़ भारत में इस महीने लान्च होगी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

.