Motorola One Fusion+ को लेकर खबरे हैं कि यह Motorola का आगामी स्मार्टफोन है। वहीं अब लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन YouTube Device Report वेब पेज़ पर लिस्ट हुआ है, जिसके द्वारा हमें इस आगामी स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई है। आपको बता दें, YouTube Device Report एक पब्लिक वेब पेज़ है, जहां यह वीडियो शेयर प्लेटफॉर्म ऐसे डिवाइस की लिस्ट साझा करता है जो बेहतरीन यूट्यूब एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं। इस वेब पेज़ ने मोटोरोला वन फ्यूज़न+ स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा की है। हालांकि, मोटोरोला ने अब तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है।
 

Motorola One Fusion+ specifications (expected)

YouTube Device Report की जानकारी सबसे पहले XDA Developers द्वारा सार्वजनिक की गई। वेब पेज़ के मुताबिक, Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा और यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। इस लिस्ट में यह भी जानकारी मिली है कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होगा। इसके अलावा वेब पेज़  पर कोई जानकारी साझा नहीं की गई। हालांकि, इस वेब पेज़ में इस स्मार्टफोन लॉन्च तारीख का उल्लेख किया गया है, जो है जून 2020। इससे संकेत मिलता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने पेश कर सकती है।

YouTube Device Report की लिस्टिंग में मोटोरोला वन फ्यूज़न+ स्मार्टफोन की तस्वीर भी शामिल है, लेकिन यह साफ Motorola Edge+ है। लेकिन लगता है कि यूट्यूब ने मोटोरोला एज की गलत तस्वीर साझा की है।

XDA Developers ने भी इस स्मार्टफोन के अन्य कथि स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी, जिसके मुताबिक मोटोरोला वन फ्यूज़न+ में 6 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज, 4 जीब एलटीई सपोर्ट और 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा शामिल होगा। बताया जा रहा है कि यह फोन क्लाउड और शुगरफ्रॉस्ट कलर ऑप्शन में आएगा।
 

Motorola One Fusion specifications (expected)

माना जा रहा है कि मोटोरोला वन फ्यूज़न+ स्मार्टफोन के लॉन्च के वक्त इसमें Motorola One Fusion भी शामिल किया जाएगा। इसमें 6.52 इंच की एचडी+ स्क्रीन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6 जीबी तक का रैम, 128 जीबी स्टोरेज, 5,000 एमएएच बैटरी और एंड्रॉयड 10 दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का तीसरा और आखिरी 2 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।